वर्तमान समय में बाइक हर व्यक्ति की जरूरत बन गई हैं। घर में बाइक होने से कई काम आसान हो जाते हैं व समय की बचत होती हैं। फिर चाहे कहीं जाना हो या कोई छोटा-मोटा काम हो। उसे बाइक की मदद से कुछ ही समय में पूरा किया जा सकता हैं। ऐसे में यदि नई बाइक खरीदने का बजट नहीं बन पा रहा है तो आज हम आपको हीरो स्प्लेण्डर प्लस की Used यानी कि Second Hand Bike खरीदने के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं। जो बेहद सस्ती कीमत में सेल के लिए मौजूद हैं।

Hero Splendor Plus बाइक माइलेज के मामले में सबसे आगे है। इसके अलावा यह मजबूती के मामले में भी अन्य बाइकों की अपेक्षा काफी अच्छी हैं। वैसे भी एक बड़ा तपका हीरो की बाइकों पर सबसे ज्यादा भरोसा करता हैं। आम बजट वाले इंसान इन बाइकों को खरीदना सबसे ज्यादा पसंद करते हैं। क्योंकि रोजमर्रा के जीवन में हीरो की यह बाइक सर्विस देने में सबसे आगे हैं। फिर चाहे गांव हो या शहर। इन्हें कहीं भी धड़ल्ले से दौड़ाया जा सकता है। तो चलिए जानते है Hero Splendor Plus की उस बाइक के बारे में जिसे महज 14,200 रूपए में सेल के लिए लिस्ट किया गया है।

क्या है बाइक के फीचर्स रिपोर्ट की माने तो यह बाइक दो साल पुरानी है। जो अभी तक महज 7854 किलोमीटर चली हुई है। बाइक का लोकेशन दिल्ली है। यह एक फर्स्ट ऑनर बाइक है। बाइक में 97 सीसी का इंजन दिया गया है जो 8.36 पीएस टॉर्क जनरेट करती है। बाइक में ट्यूबलैस टायर व ड्रम ब्रेक दिया गया है। बाइक का माइलेज 80 किलोमीटर प्रति लीटर बताया जा रहा है।

दरअसल देशभर में कई ऐसे वेब पोर्टल हैं जो यूज्ड यानी कि सेकण्ड हैण्ड बाइकों को खरीदने व बेचने की सुविधा देते हैं। इन्हीं से एक वेब पोर्टल है। जहां हाल ही में Hero Splendor Plus बाइक सेल के लिए लिस्ट हुई है। यह बाइक साल 2020 मॉडल है। यानी कि यह बाइक दो साल पुरानी है। यदि आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आपको यह साइट विजिट करनी होगी। जहां आपको सेलर से संपर्क करना होगा। संपर्क के दरम्यान बाइक की कंडीशन, कागजात व कीमत का मोलभाव कर सकते हैं।

Bikedekho वेबसाइट मिल रहा है इस बाइक का 2020 सेल्फ स्टार्ट मॉडल हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक के सेल्फ स्टार्ट 2020 मॉडल को bikedekhno वेबसाइट से बहुत ही कम कीमत पर खरीदा जा सकता है। यह बाइक बहुत ही अच्छी कंडीशन में है और ₹14,200 की कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध है।