नई दिल्ली: Upcoming Mahindra Bolero.भारतीय बाजार में प्रमुख ऑटो कंपनी महिंद्रा कई कारों को इस साल में अपडेट करने जा रही है। देश के भारत में शहरी और ग्रामीण लोगों की पसंद बन चुकी  Mahindra Bolero कार का अपग्रेडेड  वेरियंट आने वाला है। बता दें कि हाल ही में लॉन्च हुई बोलेरो को केवल एयरबैग के साथ अपग्रेड किया गया है।  साथ ही कंपनी ने कुछ नये बदलाव भी किए हैं आइए जानते हैं नये चेंजेस के बारे मे…

वर्तमान में बाजार में उपलब्ध Mahindra Boleroएसयूवी तीन अलग-अलग रंगों – लेकसाइड ब्राउन, मिस्ट सिल्वर और डायमंड व्हाइट में उपलब्ध है। लेकिन 2022 महिंद्रा बोलेरो फेसलिफ्ट का समग्र डिजाइन और स्टाइल नहीं अपडेट होगा। जिससे बोलेरो अपनी एक अलग पहचान बनाए रखेगी।

नई  Mahindra Bolero बेहतरीन सुरक्षा से लैस होगी। रियर पार्किंग सेंसर में इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD) जोड़ा जाएगा। ग्राहकों की सुविधा और सुरक्षा के लिए एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) और स्पीड अलर्ट भी उपलब्ध हैं। एसयूवी में नए फर्निशिंग और एक ट्वीक्ड डैशबोर्ड मिलने की क्षमता है। सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल दिया जाएगा। इस कार में कीलेस एंट्री, यूएसबी के साथ ब्लूटूथ इनेबल्ड ऑडियो सिस्टम, मैनुअल एसी यूनिट और औक्स कनेक्शन और कीलेस एंट्री भी मिलती है।

नई बोलेरो 2022 के फीचर्स

नए 2022 Mahindra Bolero फेसलिफ्ट के फीचर्स की बात करें तो वही 1.5L, 3-सिलेंडर mHawk डीजल इंजन ऑफर किया जाएगा। जिसे बोलेरो के मौजूदा मॉडल में फिट किया गया है। ऑयल बर्नर 75bhp का पीक पावर और 210Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करेगा। पिछले पहियों को 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा जा सकता है। इसे स्थायी रूप से 2WD सिस्टम के साथ प्रदान किया जाएगा।

दरअसल आप को बता दें कि महिंद्रा बोलेरो को ग्रामीण इलाकों में काफी पसंद किया जाता है। भारतीय मार्केट में शायद कोई गाड़ी इसे चुनौती देने के लिए तैयार नहीं है। इस गाड़ी में एक बार में 7 से 8 लोग बैठ कर आराम से सफर कर सकते हैं। वहीं इसका पिकअप मॉडल भी गांव में सामान ले जाने के लिए काफी पसंद किया जाता है।

नई बोलेरो 2022 कीमत और लॉन्चिंग- मौजूदा कार, एसयूवी मॉडल लाइनअप बोलेरो की कीमत 8.71 लाख रुपये 9.70 लाख रुपये है। वही नई बोलेरो 2022 की कीमतें बढ़ सकती है। जिसमें उम्मीद की जा रही है कि, नई महिंद्रा बोलेरो 2022 के अपडेट के बाद कीमत 40,000 रुपये से बढ़कर 50,000 रुपये हो सकती है।

Recent Posts