home page

मार्केट में नई Bajaj CT 125X की इंन्ट्री! पहली झलक देखें उछल पड़ेगे फैन्स,देखें डीटेल्स

नई दिल्ली: देश में लाखों लोग दो पहीया गाड़ियों पर भरोसा करते है। हाल के महीनों में पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ें है। ऐसे में मार्केट में कम कीमत और ज्यादा माइलेज वाले गाड़ियों की मांग में तेजी आई है, जिससे कंपनियों में खलबली मच गई है। मार्केट में एक से बढ़कर एक बाइक
 | 
मार्केट में नई Bajaj CT 125X की इंन्ट्री! पहली झलक देखें उछल पड़ेगे फैन्स,देखें डीटेल्स
मार्केट में नई Bajaj CT 125X की इंन्ट्री! पहली झलक देखें उछल पड़ेगे फैन्स,देखें डीटेल्स

नई दिल्ली: देश में लाखों लोग दो पहीया गाड़ियों पर भरोसा करते है। हाल के महीनों में पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ें है। ऐसे में मार्केट में कम कीमत और ज्यादा माइलेज वाले गाड़ियों की मांग में तेजी आई है, जिससे कंपनियों में खलबली मच गई है। मार्केट में एक से बढ़कर एक बाइक लॉन्च हो रही है। जल्द ही मार्केट में एक धांसू माइलेज वाली बाइक इंन्ट्री करने वाली है। जो खास लुक और फीचर्स के साथ माइलेज में अच्छी है।

बता दें कि  बजाज ऑटो अपनी नई 125 सीसी कम्यूटर बाइक बजाज सीटी 125 एक्स (Bajaj CT 125 X) को को नए अवतार में लॉन्च करने पर काम कर रही है।   इस बाइक के डीलरशिप पर पहुंचना शुरू हो गया है। जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस बाइक की लॉन्चिंग जल्द ही हो सकती है।

Bajaj CT 125 X स्पेसिफिकेशन्स- बजाज सीटी 125 एक्स (Bajaj CT 125 X) बाइक में एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित 125 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन मिल सकता है जो 11.6 बीएचपी की अधिकतम पावर और 11 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम होगा। इस इंजन के साथ कंपनी 5 स्पीड गियरबॉक्स उप्लब्ध कराएगी।

Bajaj CT 125 X का लुक और डिजाइन- कंपनी अपनी इस बाइक में राउंड शेप हेड लाइट, वी शेप वाले डीआरएल, यूनिक डिजाइन का छोटा वाइजर, मेटल गार्ड, फ्यूल टैंक पर रबर थाई पैड, सिंगल पीस सीट, साइड क्रैश गार्ड, जैसे बेसिक फीचर्स के साथ ही ब्लूटूथ और ऐप आधारित कनेक्टिविटी ऑफर कर सकती है।

इस बाइक में बेहतर ब्रेकिंग सिस्टम के लिए इसके फ्रंट और रियर दोनों व्हील में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन लगाया गया है। इसके साथ ही इसमें अलॉय व्हील और ट्यूबलेस टायर भी दिया जाएगा। बे

Bajaj CT 125 X की लॉन्चिंग और कीमत- ऐसे में इसके सितंबर 2022 के शुरुआती दिनों में लॉन्च होने की संभावना है।   कंपनी की ये बाइक ₹75 हजार की शुरूआती एक्सशोरूम किमत के साथ बाजार में लॉन्च हो सकती है।