सस्ती कार खरीदने का बढ़िया मौका, दो लाख से भी कम कीमत पर मिल रही हैं मारुति की ये दमदार कारें!

नई दिल्ली: कोरोना काल (Corona virus) में ऑटोमोबाइल कंपनियों (Automobile company) को भारी आर्थिक नुकसान भुगतना पड़ा है। ऐसे में भरपाई करने के लिए ऑटो कंपनियां बिक्री बढ़ाने के लिए ग्राहकों को अपने वाहनों पर नए-नए ऑफर्स दे रही हैं। कंपनियों का मकसद किसी तरह से डगमगाए आर्थिक पहिये को रफ्तार देना है। अगर आपके पास नई कार खरीदने को पर्याप्त पैसे नहीं है तो कोई बात नहीं आप यूज्ड कार फर्म Truevalue के जरिए 2 लाख रुपये तक के बजट में भी मारुति सुजुकी कार को घर ला सकते हैं। बता दें की इस प्राइस रेंज़ में स्विफ्ट, ऑल्टो और वैगनआर जैसी कारें बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।

वैगनआर LXI- मारुति सुजुकी की इस कार का भी 2011 मॉडल मिल रहा है और इस कार को 1,25,000 रुपये में बेचा जा रहा है। गाड़ी से जुड़ी डिटेल्स की बात करें तो इस कार को 1,90,900 किलोमीटर तक चला लिया गया है और ये कार इसके पहले मालिक द्वारा बेची जा रही है।

ऑल्टो LXI- मारुति सुजुकी की इस कार का 2011 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है, आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें की गाड़ी 87,000 किलोमीटर तक चला ली गई है और इसका पेट्रोल वेरिएंट बेचा जा रहा है। गौर करने वाली बात यह है की मारुति सुजुकी ऑल्टो को इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है और इसे 1,40,000 रुपये में खरीदा जा सकता है।

स्विफ्ट LXI- आप भी अगर स्विफ्ट कार खरीदना चाहते हैं लेकिन बजट ज्यादा नहीं है तो ट्रू वैल्यू की वेबसाइट पर इस कार का 2011 मॉडल बेचा जा रहा है। Maruti Suzuki Swift को 91539 किलोमीटर तक चला लिया गया है, इस गाड़ी को पहले मालिक द्वारा 2 लाख रुपये में बेचा जा रहा है।

Notifications    OK No thanks