Hero Electric offers huge discounts, get up to 4 thousand rupees on e-scooters

नई दिल्ली: कोरोना महामारी के वजह से वाहन निर्माता कंपनियों बिक्री करने को लेकर नए ऑफर पेश कर रही है। इसी बीच में इलेक्ट्रिक टू-वीलर निर्माता Hero Electric एक नई स्कीम लेकर आई है। कंपनी ने इसका नाम नई रेफरल स्कीम को ‘Be a Bike Buddy’ दिया है।जिससे कंपनी के इलेक्ट्रिक स्कूटर्स पर 4 हजार रुपये तक की छूट मिल रही है।

भारतीय ऐप ‘चिंगारी’ डाउनलोड के मामले में TikTok को दे रहा ऐसे टक्कर!

हीरो इलेक्ट्रिक की नई स्कीम के तहत कंपनी के ई-स्कूटर्स पर 2 हजार रुपये का फ्लैट डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा अगर आप किसी मौजूदा हीरो इलेक्ट्रिक कस्टमर का रेफरेंस देंगे, तो 2 हजार रुपये की अतिरिक्त छूट मिलेगी। ऐसे में आप को नए इलेक्ट्रिक स्कूटर की खरीदारी पर कुल 4 हजार रुपये का डिस्काउंट मिलेगा।

इसके अलावा, इस रेफरल स्कीम के तहत आने वाले हर 50वें ग्राहक को फ्री में ‘Glyde e-scoot’ मिलेगा, जिसके लिए कंपनी ने कुछ नियम तय किए हैं।

हीरो इलेक्ट्रिक की नई स्कीम

दूसरी ओर, नए ग्राहक को रेफरेंस देने वाले हीरो इलेक्ट्रिक के मौजूदा कस्टमर को कंपनी 1 हजार रुपये का डिस्काउंट कूपन देगी। साथ ही ऐसे ग्राहकों को फ्री में हीरो ऑप्टिमा इलेक्ट्रिक स्कूटर जीतने का भी मौका मिलेगा। हीरो इलेक्ट्रिक की यह रेफरल स्कीम 15 जुलाई तक के लिए है।

ये दो लक्षण ही होते हैं कोविड-19 होने के संकेत, शोध में ये जानकारी आई सामने!

कंपनी दे रही ये अन्य सुविधा
कोरोना वायरस महामारी के वजह से हुए लॉकडाउन के दौरान हीरो इलेक्ट्रिक ने अपना ऑनलाइन सेल्स प्लैटफॉर्म पेश किया, जहां कंपनी के लिथियम-आयन बैटरी वाले स्कूटर्स पर 5,000 रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर किया था।

वही कंपनी पिछले दिनों ही कई प्रकार से सुविधा को लॉन्च किया है जिसमें, ऑनलाइन सेल्स के तहत कंपनी अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की होम डिलिवरी, डोर स्टेप सर्विस और तीन दिन तक यूज करके स्कूटर वापस करने जैसी सुविधाएं देती है।