home page

70 हजार वाली Hero Splendor Plus को सिर्फ 25 हजार में लाएं घर, मिल रहा शानदार ऑफर उड़ा देगा होश, देखें

नई दिल्ली: भारतीय बाजार एक बड़ा बाजार है, जिसमें एक से बढ़कर एक बाइक, स्कूटर और कार खरीदने के लिए मिल जाएगी है। हाल के सालो बाजार में बाइक सेगमेंट तेजी से बड़ा है। कंपनियों ने एक से बढ़कर एक बाइक को लॉन्च किया है। जिससे ग्राहकों की ऐसी कई पंसदीदा बाइकें हैं तो लोगों
 | 
70 हजार वाली Hero Splendor Plus को सिर्फ 25 हजार में लाएं घर, मिल रहा शानदार ऑफर उड़ा देगा होश, देखें
70 हजार वाली Hero Splendor Plus को सिर्फ 25 हजार में लाएं घर, मिल रहा शानदार ऑफर उड़ा देगा होश, देखें

नई दिल्ली: भारतीय बाजार एक बड़ा बाजार है, जिसमें एक से बढ़कर एक बाइक, स्कूटर और कार खरीदने के लिए मिल जाएगी है। हाल के सालो बाजार में बाइक सेगमेंट तेजी से बड़ा है। कंपनियों ने एक से बढ़कर एक बाइक को लॉन्च किया है। जिससे ग्राहकों की ऐसी कई पंसदीदा बाइकें हैं तो लोगों के दिलों पर राज करती है।

बता दें कि मार्केट में हर ऑटो मेकर कंपनी ने अपने-अफने बाइक पोर्टफोलियों में खास लुक, डिजाइन और कम कीमत में बाइक को लॉन्च किया है। जिनकों लेकर इन कंपनियों का दावा है कि ये बाइक औरों के मुकबले खास यानी ज्यादा का माइलेज देती है। जिसमें हीरो मोटोकॉर्प  की Hero Splendor Plus खास बाइक है।

 

अगर आप नई Hero Splendor Plus को खरीदनें को लिए शोरुम पर जाएगें तो 70 से 80 हजार खर्च करने पड़ेगें। हालाकि आप के लिए ऐसा ऑफर लाए हैं, जिससे आधी से कम कीमत में ये बाइक को खरीद सकते हैं।

सिर्फ 25 हजार में खरीदें Hero Splendor Plus

Used Hero Splendor Plus बाइक को स स्प्लेंडर की कीमत www.bikewale.com पर सेल के लिए अपडेट किया गया है। ये बइक 3 महीने पुरानी है। बिल्कुल नई जैसी कंडीशन में उपलब्ध है। यह हीरो की सेल्फ बाइक है।यह मॉडल ऑनलाइन पोर्टल पर आपकों ₹24,296 का है। बता दें कि इस बाइक को 70,000 किलोमीटर तक ही चलाया गया है।

आप ऑनलाइन पोर्टल की पहले जानकारी ले लें। उसके बाद ही पेमेंट करें। ताकि आपके साथ कोई फ्रॉड ना होजाएं। ऑनलाइन वेबसाइट को फोन में डाउनलोड करके आप सेलर से डायरेक्ट कांटेक्ट कर सकते है।

ऐसे खरीदें यूज्ड बाइक

यूज्ड या  सेकेंड हैंड बाइक को खरीदने के लिए सबसे पहले www.bikewale.com या अन्य जैसी वेबसाइट पर जाए। वेबसाइट पर जाकर बाइक के नाम से सर्च करें जैसी की सेकंड हैंड बाइक का नाम टाइप करें। अपने बजट के अनुसार प्राइस रेंज भरें और गाड़ी को सर्च करें।

इसके बाद में आप के सामने कई बाइकों की जानकारी आ जाएगी। कई बाइक की लिस्ट आने पर अपनी पसंद की बाइक को चुनें। बाइक का चयन करने के बाद आपको सेलर की डिटेल्स लेनी होगी। सेलर से संपर्क करके आप बाइक  को खरीद सकते हैं।

अस्वीकरण- किसी भी सेकंड हैंड यह स्कूटर, बाइक या कार, को खरीदने से पहले एक बार उसकी जांच जरूर कर ले, जिससे फ्रॉड से बचें रहें।