home page

Bajaj का ऑफर गंवाया तो पड़ेगा पछताना, Platina बाइक मात्र 20,000 रुपये में खरीदें, जानिए सबकुछ

 इन दिनों मार्केट में सेकेंड टू-व्हीलर की डिमांड तेजी से बढ़ती जा रही है, जिसकी आप बहुत सस्ते में खरीदारी कर सकते हैं। इसके लिए आपको ज्यादा परेशान होने की जरूरत नहीं है। 
 | 
bike
नई दिल्लीः टू-व्हीलर वाहनों की कीमत भी इन दिनों लगातार बढ़ती जा रही है, जिससे आम लोगों की जेब ढीली होती जा रही है। ऐसे में तमाम लोगों का खरीदारी करने का सपना भी चकनाचूर होता जा रहा है। अगर आप शानदार बाइक खरीदना चाहते हैं तो फिर यह खबर ध्यान से पढ़ें। इन दिनों मार्केट में सेकेंड टू-व्हीलर की डिमांड तेजी से बढ़ती जा रही है, जिसकी आप बहुत सस्ते में खरीदारी कर सकते हैं। इसके लिए आपको ज्यादा परेशान होने की जरूरत नहीं है। सेकेंड हैंड बजाज प्लेटिना को आप बहुत कम रुपये खर्च कर खरीद सकते हैं। प्लेटिना बाइक धांसू वाहनों में गिनी जाती है। इसकी शोरूम में 63,130 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) है और ऑन रोड होने पर ये कीमत 76,978 रुपये हो जाती है। फिर भी आपको घबराने की जरूरत नहीं है, क्योंकि आप 20 से 25 हजार रुपये खर्च कर आसानी से धांसू बाइक की खरीदारी कर सकते हैं। 

जानिए 2015 मॉडल की कीमत और खासियत

बजाज प्लेटिना के सेकेंड हैंड मॉडल को आप बहुत सस्ते में खरीदने का सपना साकार कर सकते हैं। प्लेटिना बाइक का मॉडल 2015 है और इसकी कीमत भी ज्यादा नहीं है। मात्र 20,000 रुपये में आप इसकी खरीदारी आसानी से कर सकते हैं। इसकी खरीदारी केवल OLX वेबसाइट से ही हो सकेगी। इस बाइक के साथ कोई फाइनेंस प्लान या दूसरा ऑफर नहीं दिया जाएगा। 

सेकेंड हैंड बजाज प्लेटिना का दूसरा ऑफर DROOM वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है। यहां 2016 मॉडल को लिस्ट किया गया है, जिसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है। इस बाइक को खरीदने के लिए 22,000 रुपये कीमत तय की गई है। इसके साथ आपको फाइनेंस प्लान भी दिया जाएगा। 

जानिए बाइक का माइलेज और डिटेल

बजाज प्लेटिना का माइलेज और फीचर्स भी दिलजीतने वाले ही हैं। बाइक में 102 सीसी का सिंगल सिलेंडर वाला 4 स्ट्रोक इंजन लगाया गया है। यह इंजन 7.9 पीएस की पावर और 8.3 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ 4 स्पीड गियरबॉक्स मिलता है।