Aaj Ka Rashifal 16 January 2021: आज का राशिफल 16 जनवरी राशिनुसार कैसा रहेगा आपका दिन, पढ़ें यहां

Aaj Ka Rashifal 16 January 2021: आज साल 2021 की तारीख 16 जनवरी को शनिवार का दिन है। ज्योतिष में शनि को न्याय का देवता माना जाता है। वहीं कुंडली में भी शनि कर्म विधान में दंड के कारक होने के कारण दुख के कारक माने गए हैं। इनका रंग काला व रत्न नीलम है।

इस दिन के कारक देव स्वयं शनि महाराज हैं। इसके अलावा इस दिन शनि को नियंत्रित करने वाली देवी, माता काली की पूजा का भी विधान है। साथ ही इस दिन शनि के प्रकोप से बचने के लिए हनुमानजी की पूजा भी की जाती हैं

जानिए आज 16 जनवरी राशिनुसार कैसा रहेगा आपका दिन…

आज का राशिफल : Today Rashifal – 16 January 2021, Saturday…

मेष राशि – कारोबार में नई तकनीक का प्रयोग सफल और लाभकारी रहेगा। जरूरी कार्य समय पर पूरे होंगे । नए वस्त्राभूषण की प्राप्ति हो सकती है । खान पान पर ध्यान दे।

Read More:   Aaj Ka Rashifal 28 November 2020: आज का वृषभ राशिफल

वृषभ राशि – अपनी निजी जिंदगी में दूसरों को दाखिल न करे, मुसीबत आ जायगी। पारिवारिक मतभेदों के कारण आज विवाद संभव है। परिवार में आपकी अहमियत कम होगी और आप की भावनाओ को नजरअंदाज किया जायगा।

मिथुन राशि – भूमि भवन के क्रय विक्रय की रूप रेखा बनेगी। माता का स्वास्थ खराब हो सकता है । जीवन साथी के साथ समय व्यतीत होगा, जो आनंदमय रहेगा। नए संपर्को का आज लाभ मिल सकता है । निवेश का सही समय है ।

कर्क राशि – अपनों को दूर होता देख मन उदास रहेगा। किसी भी कार्य को समझ कर करे। वो आपकी जिम्मेदारी नहीं बल्कि जीविका है । भाई बहनों से विवाद हो सकता है । मित्रो का साथ मिलेगा। धार्मिक यात्रा के योग बन रहे हैं ।

Read More:   Aaj Ka Rashifal 02 October 2020: आज का राशिफल 2 अक्टूबर 2020 राशिनुसार कैसा रहेगा आपका दिन..

सिंह राशि – आपसी संबंधो के कारण समझौता करना होगा। कानूनी मामलों में उलझ सकते हैं । निराशा की समाप्ति होगी पर अभी समय है । आर्थिक मामले सुलझेंगे। कारोबार में नई तकनीक का लाभ मिलेगा।

कन्या राशि – अपने काम को नजरअंदाज न करे।किसी की निंदा करने से बचे।कारोबार में विवेक का प्रयोग लाभ का प्रतिशत बढ़ाएगा। धार्मिक आस्था में वृद्धि होगी।

तुला राशि – कोई आप के निजी जीवन में विघ्न उत्प्पन करने की कोशिश कर रहा है सतर्क रहे।अपने स्वास्थ्य के प्रति सजग रहे।शारीर‍‍िक कष्ट संभव है।अपने कार्य को पूरा करने के लिए दूसरों से अपेक्षा न करें ।

वृश्चिक राशि – भवन भुमि के मामलो में शत्रु सक्रिय रहेंगे। जीवनसाथी की चिंता रहेगी। यात्रा में सावधानी रखें अन्यथा नुकसान सम्भव है। कारोबार में बाधा दूर होकर धन की प्राप्ति सुगम होगी। भाइयो से विवाद न करें।

Read More:   3 September 2020 Rashifal: आज का राशिफल 3 सितंबर 2020 राशिनुसार कैसा रहेगा आपका दिन

धनु राशि – निजी जीवन में भागदौड़ अधिक होगी। संतान कि चिंता और तनाव सताएंगे। व्यावसायिक शत्रु परास्त होंगे। संपत्ति के बड़े सौदे अभी टाले, अचानक धनार्जन होगा।

मकर राशि – दिन की शुरुआत भक्ति भाव से होगी।घर-परिवार में किसी आयोजन की रूपरेखा बनेगी।विद्यार्थी वर्ग सफलता हासिल करेगा। किसी प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे। अनाज तिलहन में निवेश से लाभ होगा।

कुम्भ राशि – किसी अपने की गलती से प्रतिष्ठा को ठेस पहुंच सकती है। शारीरिक कष्ट से बाधा उत्पन्न होगी, कई कार्य प्रभावित होंगे।आपसी विवाद आदि से क्लेश संभव है। दूसरो के झंझटों में न पड़ें।

मीन राशि – पारिवारिक मांगलिक कार्यक्रम की तैयारी में लगे रहेंगे । बीती-बातो को भूलकर नई शुरुवात करें । मकान बदलने के योग बन रहे हैं । आर्थिक मामले यथावत रहेंगे। व्यवसाय में मंदी रहेगी।

Notifications    OK No thanks