जब बीच किनारे मस्ती करते नजर आए दो शेर, वीडियो हुआ वायरल, देखें

नई दिल्ली: समुद्र (Sea) के किनारे का नजारा भला किसे पसंद नहीं होता। हर कोई चाहता है कि वो समुद्र के किनारे जाए और पानी में जमकर मस्ती करे। क्या आप ने कभी कभी किसी जानवर को समुद्र के किनारे मस्ती करते देखा है। यकीनन आपने ऐसा नजारा कभी नहीं देखा होगा। बता दे कि सोशल मीडिया में इनदिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें दो शेर समुद्र किनार खड़े होकर समुद्र की लहरों को निहारते नजर आ रहे हैं। ये दोनों शेर दुबई बीच (Dubai Beach) पर संमदर की लहरों का आनंद लेते नजर आ रहे हैं, जब समुद्र की लहरें उनसे आकर टकराती हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि शुरुआत में दोनों शेर एक कपल (Couple) की तरह समंदर की लहरों (Wave of Sea) का आनंद लेते हुए आसमान की तरफ देखते हैं, लेकिन कुछ सेकेंड बाद उनमें से एक शेर किनारे की ओर आना शुरु कर देता है। जबकि दूसरा वहीं खड़ा रहता है। हालांकि ये वीडियो साल 2018 का बताया जा रहा है। जिसे हाल ही में सोशल मीडिया पर एक बार फिर से शेयर किया गया और अब ये वायरल होने लगा।

बता दें कि शेरों का यह वीडियो दुबई के बीच से लिया गया है और कई लोगों का मानना है कि ये पालतू शेर हैं। दरअसल, दुबई के समुद्र तटों पर शेरों के कई वीडियो पहले भी वायरल हो चुके हैं। वीडियो को कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया जाने लगा।

संयुक्त अरब अमीरात (United Arab Emirates) में जंगली जानवरों को पालतू जानवरों की तरह रखना गैरकानूनी है, बावजूद इसके अक्सर शेरों और बाघों समेत अन्य जानवरों के साथ लोगों के वीडियो वायरल होते रहते हैं। इस वीडियो को ट्विटर पर रेक्स चैपलिन ने 9 सितंबर को शेयर किया था। जिसे अब तक 97 लाख 20 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। एक लाख 94 हजार से ज्यादा लाइक्स भी इस वीडियो को मिल चुके हैं। इस वीडियो को 45 हजार से ज्यादा बार रिट्वीट भी किया गया है।

Notifications    Ok No thanks