जब चचा के पीठ पर खुजली में JCB ने की मदद, तेजी से वायरल हो रहा ये वीडियों!

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई वीडियो वायरल होते रहते है एक ऐसा वीडियों सामने आया है। जिसे देख कर आप भी हैरान रह जाएगें। हथेली खुजाने पर लोगों को लगता है कि पैसा मिलने वाला है। लेकिन जब पीठ पर खुजली होती है तो दिल यही करता है कि कोई तो मदद कर दे। क्योंकि अपने हाथों से पीठ खुजाना एक चुनौतीपूर्ण कार्य है। हालांकि, बाजार में पीठ खुजाने के अजब-गजब उपकरण भी अवेलेबल हैं। लेकिन एक बहादुर चचा ने JCB मशीन से अपनी पीठ खुजाकर दुनिया को बता दिया कि भारतीय जुगाड़ू ही नहीं, बल्कि कुछ तूफानी करने वाले भी होते हैं! बता दें, इस वीडियो को फेसबुक पेज ABDUL NASAR से शेयर किया है, जिसे जनता खूब पसंद कर रही है।

https://www.facebook.com/watch/?v=257727322285477&t=0

Read More:   गजब! 6 प्रेग्नेंट महिलाओं को लेकर दोस्त की शादी में आया युवक, बताया सभी बच्चों का बाप

इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 4 हजार लाइक्स और हजारों व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही, सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म्स पर शेयर भी किया जा रहा है।

देखा जा सकता है कि एक बुजुर्ग कपड़े की मदद से अपनी पीठ खुजा रहा है। अचानक वो पास खड़ी जेसीबी मशीन के पंजे के पास जाता है। मशीन चला रहा शख्स उस पंजे से बुजुर्ग की पीठ खुजाने लगता है। वीडियो में आपको लोगों की हंसी भी सुनाई देगी। अंत में दादा कैमरे को देखते हुए एक इशारा करते हैं, जिससे साफ हो जाता है कि यह वीडियो मजे के लिए बनाया गया है।

Read More:   इस देश में फटा ज्वालामुखी, 5Km तक अंधेरा छा गया

चचा के हैरतअंगेज करतब को देखकर जहां बहुत से लोगों की हंसी नहीं रूक रही, वहीं सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने लिख दिया कि ये स्टंट बहुत खतरनाक था। अगर कुछ गड़बड़ हो जाती तो मजे-मजे में चचा को चोट भी लग सकती थी। प्लीज… आप ऐसा गलती कुछ गलती से भी न करें।

Notifications    OK No thanks