गजब ! इस लड़की ने लगा ली अपने पेट में गांठ

आपने कई तरह की एक्सरसाइज करते हुए लोगों को देखा होगा। इस दौरान वे कई तरह के योग आसन भी करते हैं। वहीं लड़कियां अपनी कमर के प्रति सजग रहते हुए हमेशा पेट की एक्सरसाइज पर जोर देती हैं, ताकि उनका टमी फ्लैट रहे।

क्या आप कल्पना कर सकते हैं कि किसी की कमर इतनी लचीली हो कि वह उससे पेट में गांठ लगा ले। नहीं ना, लेकिन सर्बिया की एक मेकअप आर्टिस्ट ने क्रिएटिव तरीके से यह काम कर दिखाया है।

मेकअप आर्टिस्ट मिरजाना कीका के इस हैरतअंगेज कारनामे ने सबको दंग कर दिया। मिरजाना  ने अपने ही पेट पर गांठ बांध कर यह साबित कर दिया कि दुनिया में सच में सबकुछ संभव है। मिरजाना प्रोफेशनल मेकअप आर्टिस्ट हैं और उनकी आर्ट ने यह नामुमकिन काम मुमकिन कर दिखाया है। मिरजाना का यह आर्ट देखकर आप अपनी आंखों पर भरोसा नहीं करेंगे।

मिरजाना ने अपनी कमर पर ऐसा आर्ट किया है कि इसे देखकर लगता है कि कमर में गांठ बांध ली है। मिरजाना को बचपन से ही पेटिंग का शौक रहा है, उन्होंने 11 साल की उम्र में पहली आर्ट बनाई थी। मिरजाना सर्बियन फिल्म फेस्टिवल में आॅस्कर खिताब भी जीत चुकी हैं। मिरजाना फेस पेंटिंग, बॉडी पेंटिंग, स्किन इल्यूजन और मेकअप के लिए मशहूर हैं। यहां देखें उनका कमाल का आर्ट जिसकी मदद से उन्होंने पेट पर लगा दी गांठ।

Notifications    OK No thanks