होंडा कंपनी ने भारतीय मार्केट में एक बार फिर से दमदार धमाका करते हुए सस्ते बजट रेंज के भीतर अपना Honda Activa स्कूटर लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन को लेटेस्ट फाइनेंस ऑफर के तहत खरीदने पर ग्राहकों को काफी सस्ते डाउन पेमेंट पर भी मिल रहा है। इसका डिजाइन और तकनीकी विशेषज्ञता इसे इस वर्ष 2023 में ग्राहकों के लिए काफी बेहतर विकल्प बनाती है।

Honda Activa को ₹10,000 के डाउन पेमेंट पर खरीदें

भारतीय मार्केट में होंडा कंपनी के Honda Activa की कीमत लगभग 93,000 रुपये से शुरू होती है, लेकिन ग्राहक इसे शोरूम से ₹10,000 के डाउन पेमेंट के साथ खरीद सकते हैं। फाइनेंस प्लान के तहत, ग्राहक ₹10,000 का डाउन पेमेंट देकर इस स्कूटर को खरीदते हैं, तो उन्हें 36 महीना तक की ईएमआई अवधि का ऑप्शन मिलता है, जिसमें ग्राहक लगभग ₹3,000 की ईएमआई को भरकर आसानी से इस स्कूटर को खरीद सकते हैं।

Honda Activa के फीचर्स काफी बेहतर

इस स्कूटर को बेहतर बनाने वाले फीचर्स में पहली बार एप्रन-माउंटेड फ्रंट टर्न इंडिकेटर्स, बॉडी-कलर फ्रंट फेंडर और बॉडी पैनल, एप्रन पर क्रोम गार्निशिंग के साथ सिंगल-पॉड हेडलाइट शामिल हैं। यह डिजाइन की नई तकनीक के साथ क्लासिक डिजाइन को मिलाकर ग्राहकों को एक आधुनिक अनुभव देता है।

Honda Activa का इंजन और माइलेज

Honda Activa में 125cc सेगमेंट का इंजन है, जो 8.19 bhp की पावर और 10.4 Nm का टॉर्क जनरेट कर सकता है। संभावित रिपोर्ट के अनुसार, इस स्कूटर का माइलेज लगभग 45-50 किलोमीटर प्रति लीटर है, जो इसे इस सेगमेंट में एक शानदार विकल्प बनाता है।

Recent Posts

Ganesh Meena is a digital marketing expert and content...