हाथरस कांड में नया ट्विस्ट, आरोपियों ने जेल से एसपी को लिखी चिट्ठी कही ये बड़ी बात!

नई दिल्ली: यूपी के हाथरस 19 वर्षीय युवती के साथ कथित गैंगरेप और हत्या के मामले जहां पूरे देश को हिलाकर रख दिया है। वही लोगों ने इसकी कढ़े शब्दों में निदां की है। जिससे कई जगहों पर विरोध प्रर्दशन हो रहे है। वहीं, अब इस कांड के चारों आरोपियों ने जेल से पुलिस अधीक्षक (एसपी) को चिट्टी लिखी है, जिसने मामले ट्विस्ट और बढ़ा दिया है। जी हां, चिट्ठी में आरोपियों ने कहा है कि वह निर्दोष है। इतना ही नहीं, मुख्य आरोपी संदीप ने दावा किया है कि ‘उसकी दोस्ती मृतका से थी और यह बात उसके परिवार को पसंद नहीं थी।

खबर के अनुसार, हाथरस एसपी को भेजे गए चिट्ठी में संदीप ने कहा, ‘पीड़िता के साथ मेरी दोस्ती थी। मुलाकात के साथ मेरी कभी-कभी उससे फोन पर बात हो जाती थी। मेरी यह दोस्ती उसके घर वालों को पसंद न थी। घटना के दिन पीड़िता ने मुझे मिलने के लिए खेत में बुलाया था, जब मैं वहां गया तो पीड़िता के साथ उसकी मां और भाई मौजूद थे।’ चिट्ठी में आरोपी संदीप ने कहा कि पीड़िता के कहने पर मैं अपने घर चला गया। अपने पिता के साथ पशुओं को पानी पिला रहा था, तभी मुझे खबर मिली कि पीड़िता की मां और उसके भाई ने पिटाई की है। उसे गंभीर चोट आई थी। बाद में उसकी मौत हो गई।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, संदीप ने कहा कि मैंने कभी भी पीड़िता तो मारा नहीं है और न ही कोई गलत काम किया। संदीप का कहना है कि इस मामले में हम निर्दोष हैं। मेरे रिश्तेदार रवि और शमू को भी फंसाया गया। साथ ही लवकुश का नाम भी डाला गया है। हम चारों निर्दोष हैं और पूरे मामले की निष्पक्ष जांच की मांग करते हैं। वहीं, हाथरस जेल अधीक्षक ने चिट्ठी लिखे जाने की पुष्टि की है। हालांकि, अभी तक एसपी की ओर से कोई बयान नहीं आया है। दरअसल आप को बता दें कि मामले की जांच गठित की गई कर रही है।

Leave a comment
Enable Notifications    OK No thanks